Skip to main content

शिमला में ग्लैन के पास 26 दिन तक पेड़ से लटकी रही नाबालिग पंकज की लाश

Inder Singh Thakur
Submitted by Inder Singh on गुरु, 11/30/2017

शिमला में ग्लैन के पास एक नाबालिग लड़के का शव बरामद किया गया है. युवक का शव 26 दिन से पेड़ पर लटका हुआ था. शिमला के अन्नाडेल से 2 नवंबर से यह छात्र लापता हुआ था. मंगलवार सुबह एक शख्स घास लेने ग्लेन के जंगल में गया था.

यहां उसने पेड़ पर लटका युवक का शव देखा और पुलिस को सूचना दी. बालूगंज पुलिस मौके पर पहुंची और नाबालिग के पिता ने शव की शिनाख्त की. युवक की पहचान लापता पंकज के रूप में हुई. फॉरेसिंक टीम ने घटनास्थल से सबूत जुटाए. पुलिस को मृतक से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है.

जानकारी के अनुसार, लाश 25 दिन पुरानी बताई गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेजा गया है. मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर चलेगा.15 साल का नाबालिग छात्र लाल पानी स्कूल में 11वीं में पढ़ता था. 4 नवंबर को उसके माता-पिता ने गुमशुदगी की शिकायत बालुगंज थाने में दी थी.

27 अक्टूबर से नहीं जा रहा था स्कूल
गुमशुदगी के बाद पुलिस जांच में पता चला था कि 27 अक्टूबर के बाद युवक स्कूल नहीं गया. वह पढ़ने में भी एवरेज स्टूडेंट था. गत वर्ष वह फेल हो गया था. पुलिस जांच में इस बात का ही पता चला है कि पंकज अपनी मां का मोबाइल फोन इस्तेमाल करता था. दो नवंबर को हालांकि वह फोन घर पर छोड़ गया था.

Back to top